नई दिल्ली। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। उनके इस तरह चले जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से शॉक्ड हैं। सिद्धार्थ की एक फैन तो खुद को संभाल नहीं पाई और कोमा में चली गईं फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इस बीच सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से बयां किए। साथ ही उन्होंने एक ऐसी इच्छा का इजहार किया जो अब कभी पूरी नहीं हो सकती।

अधूरा रहा गया सिद्धार्थ का ख्वाब

सिद्धार्थ शुक्ला का ये सपना उनके रहते हुए पूरा नहीं हो सका और न अब ये कभी पूरा हो पाएगा। दरअसल, कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने इंडिया फोर्म नाम के पोर्टल से बात करते हुए कहा था कि एक चीज ऐसी है जो वो अपनी लाइफ में जरूर एक्सपीरियंस करना चहते हैं। उन्होंने बताया कि वो पिता बनना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा था, ‘बच्चे का बाप बनने का अनुभव करना चाहता हूं।’

बिग बॉस के घर में भी बताई थी ख्वाहिश

हालांकि ये पहली बार नहीं था, इससे पहल बिग बॉस 14 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वो पिता बनना चाहते हैं, अपने बच्चे को गोद में लेना चाहते थे। हिना खान और गौहर खान से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था, ‘मैं बाप बनना चाहता हूं और मुझे पता है मैं बेस्ट फादर बनूंगा।

पिता के बहुत करीब थे सिद्धार्थ 

इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपने और अपने पिता के रिश्ते पर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो अपने पिता को सुपर हीरो की तरह देखते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पापा ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए गंभीर बीमारी से भी सात साल तक जंग लड़ी थी।