दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास डबल डेकर ट्रेन पर पथराव

दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास डबल डेकर ट्रेन पर पथराव
  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास डबल डेकर ट्रेन पर पथराव किया गया है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास डबल डेकर ट्रेन पर पथराव किया गया है. जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार शाम 5:30 बजे की बताई जा रही है. ट्रेन के 7 कोच पर पथराव किया गया है. दिल्ली सराय रोहिला से पटेल नगर के बीच पथराव हुआ है. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. यह ट्रेन सराय रोहिल्ला से जयपुर तक जाती है.

शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया

गौरतलब है कि ट्रेनों पर पथराव की घटनाएं नई नहीं हैं. इससे पहले 7 अक्टूबर को पंजाब के खन्ना रेलवे स्टेशन पर ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां अमृतसर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया था. इस घटना में तीन यात्री घायल हो गए थे. सह घटना रात लगभग 8 बजे घटी थी. तब दिल्ली से आने वाली  शताब्दी एक्सप्रेस 45 किमी की दूरी पर खन्ना रेलवे स्टेशन में एंट्री करने वाली थी.

युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था

जबकि पिछले दिनों मुंबई डोंबिवली में रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर पत्थर जमा करने का सामने आया था, जिसके चलते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार यह लोकल ट्रेन कल्याण की ओर जा रही ​थी. इस बीच कुछ लड़कों ने पटरी पर पत्थर रखा दिया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे