शोभित विश्वविद्यालय के छात्रों ने किया इण्ड़स्ट्रियल विजिट

शोभित विश्वविद्यालय के छात्रों ने किया इण्ड़स्ट्रियल विजिट

गंगोह: यू0 एम आटों काम्पोनेण्ट प्राइवेट लिमिटिड, सहारनपुर में 29 अगस्त को शोभित विश्वविद्यालय के स्कूल आफ मैकेनिकल इंजीनियंरिंग के छात्रों को इण्ड़स्ट्रियल विजिट कराया गया।

इस अवसर पर बी0टेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों को अपनें अध्यापकों के साथ विश्ववि़द्यालय के कुलपति प्रो0 (डॅ0) डी0 के0 कौशिक, कुलसचिव प्रो0 (डा0) महीपाल सिंह, डा0 एस0 के0 गुप्ता डीन इजीनियरिंग एवं मैकेनिकल विभाग के हेड शोएब हुसैन द्वारा शुभकामनाएं देकर रवाना किया। कंपनी में विद्यार्थियों के साथ अनिल जोशी एवं रवि भटनागर भी गये थे।

shobhit students3

विजिट के दौरान छात्रों ने कम्पनी के कर्मचारी सचिन पुण्डीर, अनुज से अपने प्रश्नों को पूछा एवं उनसें विभिन्न मशीनों पर गहन चर्चा की। विजिट को लेकर विद्यार्थियों का उत्साह देखतें ही बनता था। विजिट के उपरान्त विद्यार्थियों ने कहा कि उन्हें इससें काफी प्रैक्टिकल नालेज प्राप्त हुई है और इस तरह की विजिट निश्चय ही उपयोगी एवं ज्ञान संवर्धन में सहयोगी होगी।

इस अवसर पर संस्था के कुलपति प्रो0 (डा0) डी0 के0 कौशिक ने समस्त विद्यार्थियों एवं विभाग का अपनी शुभकामनाएं दी और आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी ऐसे सराहनीय पहल होती रहेगी, जिससे विद्यार्थियों का किताबी ज्ञान के साथ-साथ व्यवहारिक ज्ञान को भी बढाया जा सके। इस अवसर पर सन्दीप कुमार, योगेश शर्मा, ध्रुव जोशी आदि का सराहनीय योगदान रहा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे