शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा धीरे- धीरे कर रहे हैं, अपनी जिंदगी नॉर्मल

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा धीरे- धीरे कर रहे हैं, अपनी जिंदगी नॉर्मल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा(Raj kundra)लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे. एक्ट्रेस के पति एडल्ट फिल्म केस में राज  गिरफ्तार किए गए थे. काफी दिन जेल की हवा काटने के बाद राज बाहर आए थे.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा(Raj kundra)लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे. एक्ट्रेस के पति एडल्ट फिल्म केस में राज  गिरफ्तार किए गए थे. काफी दिन जेल की हवा काटने के बाद राज बाहर आए थे. राज को कोर्ट ने बेल पर रिहा कर दिया है. लेकिन जब से वो वापस आए हैं तभी से उन्होंने लोगों से दूरी बनाकर रखी है. वो ज्यादा किसी से मतलब नहीं रखते है. इसी के साथ उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया था. लेकिन अब एक बार फिर से राज ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर वापसी कर ली है.

आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है और उन्होंने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं है. राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है मगर ट्विटर से उन्होंने अभी भी दूरी बनाई हुई है. उन्होंने अपनी बायो में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो. राज का अकाउंट वैरिफाइड है और वह सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं. वो एक शख्स शिल्पा शेट्टी नहीं है बल्कि कोई और है. राज कुंद्रा इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी की जगह उनके रेस्टोरेंट Bastian Mumbai को फॉलो करते हैं. ये उनके रेस्टोरेंट का पेज है.

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे