बाइक पर सवार होकर  राशन वितरण  का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम हिमांशु नागपाल

बाइक पर सवार होकर  राशन वितरण  का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम हिमांशु नागपाल
  • कार्ड धारकों के साथ लाइन में खड़े रहे एसडीएम।
नकुड़ [नरेश त्यागी]एसडीएम हिमांशु नागपाल ने गंगोह सलारपूरा में सस्ते गल्लेकी दुकान का औचक निरीक्षण कर  राशन वितरण का जायजा लिया । राशन वितरण के दौरान कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन  पाए जाने पर एसडीएम ने  राशन डिपो संचालक पर तीन हजार रुपये का जुर्माना किया।
मंगलवार को एसडीएम हिमांशु नागपाल राशन वितरण  का जायजा लेने के बाइक पर सवार होकर गंगोह के सलारपूरा  में सस्ते गल्ले की दुकान पर पहुंचे।एसडीएम हिमांशु नागपाल गले मे गमछा डाल  आमजन की तरह कार्ड धारक की लाइन में लगकर  राशन वितरण  का जायजा लेते रहे ।बताया जाता है कि एसडीएम हिमांशु नागपाल  करीब 20 मिनट तक कार्ड धारक वाली लाइन में खड़े रहे।
एसडीएम हिमांशु नागपाल ने राशन वितरण को लेकर कार्ड धारकों से बात की।उन्होंने राशन वितरण के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन न किये जाने को लेकर नाराजगी जतायी और राशन डिपो संचालक  सविता देवी पर तीन हजार रुपये का चालान किया।साथ ही चेतावनी देते हुए कहा की कोविड गाइड लाइन का पालन अवश्य किया जाए।
एसडीएम आईएस हिमांशु नागपाल की कार्रवाई से अन्य राशन डिपो संचालको में हड़कंप मचा रहा।वही एसडीएम द्वारा अलग ही अंदाज में कार्य करने की जनता कर रही  प्रशंशा ।इस दौरान आपूर्ति इंसेक्टर दीपांकर शर्मा मौजूद रहे।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे