रुबीना दिलैक ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

रुबीना दिलैक ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का
  • ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव में खुशनुमा पल इंन्जॉय कर रहीं हैं

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ का ताज अपने सिर पर सजाने वालीं रुबीना दिलैक एक बार फिर सुर्खियों में  हैं. ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव में खुशनुमा पल इंन्जॉय कर रहीं हैं. इस दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लगातार अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मालदीव में अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के जन्मदिन पर पहुंची थीं. इस वेकेशन पर रुबीना खूब इंजॉय कर रही हैं. रुबीना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.अलग अलग अंदाज की बिकिनी की रुबीना की तस्वीरें फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं. रुबीना का ये अवतार देख फैंस भी जमकर तारीफ कर रहें हैं. ऐसा पहली बार नहीं जब रुबीना ने बिकिनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हों. इससे पहले भी वो कई बार अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.

वहीं इससे पहले रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह पति अभिनव शुक्ला के साथ दिखाई दे रही हैं. फ्लोरल थाई स्लिट मैक्सी ड्रेस में रुबीना दिलैक की ये खूबसूरत तस्वीर सामने आई, जिसमें रुबीना का ये कातिलाना उनके फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है.

बता दें कि रुबीना ने साल 2008 में टीवी सीरियल से शुरुआत की थी. रुबीना ने जी टीवी के सीरियल के ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाया था. यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस सीरियल में रुबीना दिलैक के साथ अभिनेता ‘अविनाश सचदेवा’ ने काम किया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे