बांग्लादेश दौरे से पहले BCCI की इमरजेंसी मीटिंग, रोहित और राहुल खास तौर पर तलब

बांग्लादेश दौरे से पहले BCCI की इमरजेंसी मीटिंग, रोहित और राहुल खास तौर पर तलब

इस इमरजेंसी मीटिंग का मकसद T20 वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की समीक्षा करना तो है ही, उसके अलावा दूसरे भी कई मुद्दों पर बात होना है.

New Delhi : बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम को एक दिसंबर को निकलना है. लेकिन, उससे पहले BCCI ने एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. इस स्पेशल मीटिंग के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ को खास तौर पर तलब किया गया है. BCCI की ये मीटिंग मुंबई में होगी. इनके अलावा सेलेक्शन कमिटी के कुछ सदस्य भी मीटिंग का हिस्सा रह सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक इस इमरजेंसी मीटिंग का मकसद T20 वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की समीक्षा करना तो है ही, उसके अलावा दूसरे भी कई मुद्दों पर बात होना है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मीटिंग में अब ये सुनिश्चित किया जाएगा कि टीम इंडिया के आगे की राह कैसी होगी? क्या भारतीय टीम में स्पिलिट कैप्टेंसी होनी चाहिए? क्या टीम को स्पिलिट कोचिंग की जरूरत है? इस तरह के तमाम सवालों के जवाब इस मीटिंग से मिल सकते हैं.

बांग्लादेश दौरे से पहले BCCI की मीटिंग

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने InsideSport से कहा, ” एक मीटिंग होगी. मैं ये अभी नहीं बता सकता कि कब होगी. लेकिन हम रोहित और राहुल से उनके बांग्लादेश जाने से पहले मिलना चाहते हैं. कई सारी चीजें हैं जिसपर उनसे बात करनी है. इसमें रिव्यू करने जैसा कुछ नहीं होगा. हम अगले वर्ल्ड कप को लेकर सोच रहे हैं. रोहित और राहुल दोनों को अच्छे से पता है कि किन बदलावों की जरूरत है.” उन्होंने कहा, ” जहां तक स्पिल्ट कैप्टेंसी और कोच की बात है तो एक बार जब हमारी मुलाकात हो जाए उसके बाद हम विचार करेंगे.”

सूत्रों के मुताबिक, BCCI मीटिंग में जो लोग मौजूद रहेंगे उनमें कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के अलावा विराट कोहली, प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी, सेक्रेटरी जय शाह, ट्रेजरार और चेतन शर्मा शामिल होंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे