ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सुशांत की बहन प्रियंका-मीतू के खिलाफ दर्ज की FIR, रिया ने लगाया सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

 

मुंबई: सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सोमवार को लगभग 8 घंटेसवाल-जवाब किए। बीते 2 दिनों में कुल 14 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। इस पूछताछ के बाद रिया एनसीबी ऑफिस से निकलकर सीधा मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां उन्होंने सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

डॉ. तरुण कुमार दिल्ली के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्डियोलॉजी के एसोसिएट प्रोफ्रेसर हैं और उन पर सुशांत के लिए दवाइयां उपलब्ध करवाने का आरोप है। इन सभी पर सुसाइड के लिए उकसाने, धोखेबाजी और अपराधिक षडयंत्र रचने का मामला दर्ज किया गया है। सुशांत की बहनों और एक डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ के रिया द्वारा शिकायत दर्ज करने के 12 घंटे के भीतर ही एफआईआर दर्ज भी कर ली गई।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

द हिंदू के मुताबिक, इन सभी पर आईपीसी  की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी देने), 464(एक झूठा दस्तावेज बनाने), 465(जालसाजी करना), 466(अदालत के रिकॉर्ड की जालसाजी या पब्लिक रजिस्टर, आदि), 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य के लिए जालसाजी),474(दस्तावेजों का कब्ज़ा). 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। इसके अलावा इन पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत धारा 8(1), 21, 22 और 29 मुकदमा दर्ज किया गया है। रिया ने इससे पहले 7 पन्नों की शिकायत पुलिस दी थी

क्या कहा शिकायत में 

रिया की शिकायत के अनुसार-‘सुशांत ने 8 जून, 2020 को मुझे फोन के वो  मैसेज दिखाए जिनमें उनके और उनकी बहन प्रियंका के बीच बातचीत हुई है और प्रियंका ने उन्हें दवाओं की एक लिस्ट भेजी। मैंने सुशांत को बताया कि उन्हें डॉक्टरों ने पहले ही दवाएं बता रखी हैं जो उनका पहले से इलाज कर रहे हैं।हालांकि वह मुझसे सहमत नहीं हुए और कहा कि केवल वो ही दवाएं लेंगे जो उनकी बहन कह रही हैं। इसी दिन सुशांत ने एक्ट्रेस को घर से जाने को कहा कि क्योंकि उनकी बहन मीतू सिंह कुछ दिन के लिए रुकने आ रही थीं।’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रिया के वकील ने सुशांत और उनकी बहन प्रियंका की चैट शेयर की थी। इस चैट में यह बात सामने आ गई है कि सुशांत नेे 8 जून को अपनी बहन प्रियंका से कहा था कि वह दवाएं बिना डॉक्टर की परमिशन के नहीं ले सकते जिसके बाद बहन प्रियंका ने उन्हें दिल्ली के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्यरत डॉ तरुण कुमार के साइन वाली पर्ची भेजी थी। खैर रिया द्वारा लिखाई गई इस शिकायत में कितनी सच्चाई है ये तो हमें पता नहीं पर अब तक एक्ट्रेस ने जितने भी एलिगेशन सुशांत के परिवार पर लगाए हैं वह समय-समय पर झूठे साबित हुए हैं।

 
 

Related posts

Top