Rahul Gandhi को मुझे नसीहत देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए: भगवंत मान

Rahul Gandhi को मुझे नसीहत देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए: भगवंत मान

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई भी बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को लोकतंत्र या लोकतांत्रिक मर्यादा के बारे में कुछ भी कहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. भगवंत मान ने गांधी परिवार के जानशीन को याद करवाया कि उनको पंजाब के लोगों ने मुख्यमंत्री चुना है, जिन्होंने उनकी पार्टी के हक में बड़ा फ़तवा दिया था. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया था, जबकि मुझे लोगों ने सेवा करने के लिए चुना है.

अधूरी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राहुल गांधी को कहा कि अधूरी जानकारी हमेशा ख़तरनाक होती है और यह बात राज्य में यात्रा के दौरान उनके बेबुनियाद बयान साबित कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेसी नेता को याद दिलाया कि उनकी पार्टी ने मुख्यमंत्रियों को कठपुतलियों की तरह नचाकर लोकतंत्र को बड़ा नुकसान पहुंचाया है, भगवंत मान ने कहा कि संसद सदस्य को इस मुद्दे पर कोई भी बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

अमरिंदर सिंह के वायके की दिलाई याद

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने ख़ुद कैप्टन अमरिन्दर सिंह को मुख्यमंत्री के पद से हटाकर लगभग एक साल पहले उनको ज़लील किया था. उन्होंने आगे कहा कि यह भी दुखांत है कि मौजूदा राज्य कांग्रेस के प्रधान को चल रही यात्रा के दौरान धक्के मारकर लोगों में बेइज्ज़त किया जा रहा है, जोकि वास्तव में मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए कांग्रेसी नेता की घटिया चाल से अधिक कुछ नहीं. भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेसी नेता भूल गए हैं कि उनके परिवार के हाथ देश में लोकतंत्र के कत्ल से रंगे हुए हैं और लोग उनको इस गुनाह के लिए कभी माफ नहीं करेंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे