पीएम मोदी ने सीएम योगी के नेतृत्व को सराहा, उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास जताने के लिए आभार जताया

पीएम मोदी ने सीएम योगी के नेतृत्व को सराहा, उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास जताने के लिए आभार जताया

लखनऊ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में भाजपा की जीत के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की सराहना की है। बता दें कि सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में जनता ने योगी सरकार के साढ़े तीन वर्ष के कामकाज, नीति और नीयत पर भरोसे की मुहर लगाई है। तमाम चुनौतियों के बावजूद भाजपा ने 2017 में जीती छह सीटों पर फिर जीत हासिल की है, जबकि सपा बढ़ने के बजाए अपनी एक सीट ही बचा पाई। मतदाता ने बसपा और कांग्रेस को सिरे से खारिज कर दिया, जो कि खाता भी न खोल सकीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार देर रात ट्वीट किया कि ‘उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास जताने के लिए मैं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। ये नतीजे दिखाते है कि योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राज्य विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तेजी से अग्रसर है। उपचुनाव के नतीजे यूपी सरकार के प्रयासों को और ऊर्जा देंगे।’

इससे पहले सात विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में लड्डू बांटे। बिहार विधानसभा चुनाव और विभिन्न प्रदेशों में हुए उपचुनावों में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री की नीतियों पर मुहर लगाकर ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे को चरितार्थ किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जीत बेहतरीन ‘टीम वर्क’ का नतीजा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा के साथ बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने टीम भावना से कार्य किया। संगठन व सरकार का शानदार समन्वय भी देखने को मिला।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे