सूरत के लोगों में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गुस्सा! रोड शो में हुई पत्थरबाजी

सूरत के लोगों में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गुस्सा! रोड शो में हुई पत्थरबाजी
  • सूरत में आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रोड शो निकाला. इस दौरान रोड शो में केजरीवाल की रैली पर पत्थर फेंके गए. पुलिस ने मामले को संभाल लिया.

New Delhi : गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली हैं. राज्य की सत्ता में 27 साल से काबिज भारतीय जनता पार्टी एक तरफ कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी (आप) भी चुनाव प्रचार कर वोट बैंक साधने में लगी है. इसी कड़ी में सोमवार को सूरत में आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रोड शो निकाला. इस दौरान रोड शो में केजरीवाल की रैली पर पत्थर फेंके गए. पुलिस ने मामले को संभाल लिया.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल रविवार से सूरत में हैं. इस दौरान उन्होंने कपड़ा व्यापारियों से बातचीत भी की थी. कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात में सत्ता में आने पर निर्यातोन्मुखी एकीकृत कपड़ा पार्क और हजारों नौकरियों के सृजन के साथ शहर को देश का वस्त्र उत्पादन केंद्र बनाएगी. अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत शहर के कपड़ा कारोबारियों से बातचीत करते हुए आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो बकाया भुगतान में धोखाधड़ी के मामलों से बचाने के लिए आप सरकार एक विशेष कानून लाएगी. केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने पर छापेमारी के राज और भय को हटा देगी.

कपड़ा व्यापारियों से मिले केजरीवाल

केजरीवाल ने रविवार को यह भी कहा था कि आप सूरत को न सिर्फ गुजरात बल्कि पूरे देश का गारमेंट हब बनाएगी. एक नया एकीकृत कपड़ा पार्क बनाया जाएगा जो पूरी तरह से निर्यातोन्मुख होगा. आपको टैक्स ब्रेक, इंसेंटिव और अन्य सुविधाएं मिलेंगी. आगे यह भी कहा कि कपड़ा इकाइयों को बुनियादी ढांचा मिलेगा और बिजली की दरें कम होंगी. आप सरकार हजारों रोजगार सृजित करने और उच्च निर्यात के लिए सभी सुविधाएं मुहैया कराएगी. हम कर निरीक्षकों के हाथों होने वाले छापेमारी राज और उत्पीड़न को रोकेंगे. उन्होंने कहा कि व्यापारी अपने परिवारों के लिए कमाने, करों का भुगतान करने, दान देने और समाज का समर्थन करने के लिए 24/7 काम करते हैं. आपको बता दें कि गुजरात में एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा, जबकि आठ दिसंबर को मतगणना होगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे