राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना रनौत बोलीं- कहा था गटर है मूवी इंडस्ट्री, करूंगी Expose

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना रनौत बोलीं- कहा था गटर है मूवी इंडस्ट्री, करूंगी Expose
  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

नई दिल्ली: पॉर्न फिल्‍म बनाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने राज की क्लास लगाते हुए इंडस्ट्री पर भी हमला बोला है. इसके अलावा कंगना ने कहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के जरिए बॉलीवुड से जुड़ी कई छुपी हुई बातों से पर्दा उठाएंगी. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जुड़ी खबर शेयर करते हुए लिखा कि ‘इसी वजह से मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं. हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है. मैं अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड के अंदर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी.’

उन्होंने आगे लिखा कि ‘हमें कला से जुड़ी इंडस्ट्री में स्ट्रॉन्ग वैल्यू सिस्टम और सख्ती की जरूरत है’. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.’ कंगना के अलावा पूनम पांडे और मीका सिंह ने भी अपना रिएक्शन साझा किया है. जहां पूनम ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानुभूति जताई है. तो वहीं मीका सिंह ने कहा कि राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं. देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं.

मीका सिंह ने कहा कि ‘मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा होगा. मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में इतनी समझ नहीं है. मैंने एक एप्लीकेशन देखी थी वो सिंपल एप थी. ज्यादा कुछ था नहीं उसमें, तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं. देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं.’


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *