अब युपी में माफियागीरी या गुंडागर्दी नंही चलती , जेल से फिरौती नहीं मांगी जाती- नितिन भाई पटेल

अब युपी में माफियागीरी या गुंडागर्दी नंही चलती , जेल से फिरौती नहीं मांगी जाती- नितिन भाई पटेल
भाजपा के सोशल मिडिया वालिंटयर को संबोधित करते गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल
  • सोशल मिडिया प्रचार का सशक्त माध्यम

नकुड 2 जून इंद्रेश। गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रगति कर रहा है। योगी सरकार के कार्यकाल में गुंडे, माफिया, प्रदेश छोड रहे है। अब युपी में माफियागीरी नंही चलती। जेल से फिरौती नहीं मागी जाती। मोदी के नेर्तत्व में विश्व मे भारत का सम्मान बढ रहा है।

नितिन भाई पटेल ने यंहा 24 के आम चुनाव का आगाज करते हुए भाजपा के महासंपर्क अभियान के अंतर्गत पार्टी के सोशल मिडिया वालिंटिरयर को संबोधित किया। उन्होने कहा कि सोशल मिडिया संपर्क का एक सशक्त माध्यम है। यदि सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओ की जानकारी आमजन तक नहीं पंहुचती तो जनता मे सरकार के प्रति अच्छी सोच नहीं बनती। जनता को सरकार की सभी योजनाओ की जानकारी मिले तभी जनता को सरकार की अच्छाई तथा जनता की भलाई के बारे मे किये गये कार्यो का पता चलता है। इसके लिये सोशल मिडिया का सदुपयोग किया जाना चाहिए।
प्रतिदिन सोशल मिडिया के माध्यम से सरकार की कल्याणकारी योजना का प्रचार करे

पार्टी के प्रत्येक सोशल मिडिया वालिंिटयर प्रतिदिन कम से कम एक कल्याकारी योजना को फेसबुक, इंस्टाग्राम ,व्हाटसएप आदि पर अपलोड करके इसकी जानकारी को आम जन तक पंहुचाये। उन्होंने सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना , सामुहिक विवाह, शौचालय निर्माण, स्वच्छ भारत, व विश्व मंे बदलती भारत की छवि का जिक्र किया तथा कहा कि इन सबकी जानकारी आम जनता तक पंहुचाने का प्रयास होना चाहिए।

कार्यक्रम मे उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता

सपा बसपा पर भी बोला हमला

गुजारात के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश में सपा, बसपा पर हमला किया । कहा कि ये पार्टियां समाज को तोडने का काम करती है। उन्हे पता है कि प्रदेश में माफियागीरी व गुंडागर्दी नंही चलेगी। अब जनता भाजपा के साथ है। कहा कि कोई कारण नहीं है कि उत्तर प्रदेश की 80 सीटे एक भाजपा को न मिले। इसके लिये कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ काम करे। कार्यकर्ता आम जन को बताये कि क्षेत्र में भाजपा के एमपी व एमएलऐ ने कितने विकास कार्य कराये है। मौजुदा तकनीक के माध्यम से प्रचार करना बेहद आसान हो गया है। प्रचार में तकनीक का सदुपयोग होना चाहिए।

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि मोदी व योगी सरकारो ने लोककल्याण की योजनाओ को गति देने का काम किया है। पिछले नौ वर्षो में बिजली , स्वास्थ्य, सडक , शिक्षा की गुणवत्ता बढाने पर जोरदार काम किया गया है। व्यवस्था बदली है। एक समय था जब सोच भी नहीं सकते थे कि व्यवस्था बदल सकती है।सोशल मिडिया एक बेहतर माध्यम है जिससे आम जनता तक सरकार के जनहित के कार्यो की जानकारी पंहुचायी जा सकती हैं ।

भाजपा के जिला महामंत्री पिछली कांग्रेस सरकारो पर जोरदार हमला किया। कहा कि कोई सप्ताह ऐसा नंही होता था जब कागं्रेस सरकार को कोई घोटाला न खुलता हेा। मोदी सरकार साफ छवि की सरकार है जिसने देश को नई दिशा दी है। इस मौके पर नकुड के ब्लाक प्रमुख सुभाष चैधरी, गंगोह के ब्लाक प्रमुख दिनेश चैधरी , विधायक मुकेश चौधरी  के प्रतिनिधि विकेश चैधरी, शामली के भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, महामंत्री नरेश सैनी सहारनपुर के जिलमहामंत्री राधेश्याम शर्मा, पवनसिंह राठौर, नगर मंडल अध्यक्ष राकेश वर्मा, देहात मंडल अध्यक्ष सुभाष चैधरी, प्रदीप भाकंला, राजपालप्रधान, पवनसिंह रावल, सिवता सिंह, शिवंागी शर्मा, वंदना कपिल, नेहाराणा, प्रतिभा जैन, सोहनलाल गुप्ता, आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम मे उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता

गुजरात मे मोदी ने सरदार सरोवर डेम बनाकर गुजरात को नया जीवन देने का काम किया

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल ने गुजरात मे मोदी के मुख्यमंत्री काल का जिक्र करते हुए कहा कि सरदार सरोवर डेम का शिलान्यास प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरालाल नेहरू जी ने किया था। पंरतु कांग्रेस की जन विरोधी नितियों के चलते इसका निर्माण टलता रहा। कहा कि आपको यकीन नही होगा कि गुजरात के एक बडे हिस्से में 800 ये 900 फुट गहरायी पर वाटर लेवल है। इतने गहरे बोरिंग से पानी निकालने के लिये 100 हार्स पावर की मोटर लगानी पडती थी। जिससे गुजरात के साढे छः करोड आबादी मे से चार करोड आबादी पीने के पानी के अलावा खेती के पानी के लिये तरसती रही। गुजरात मे मोदी ने मुख्यमंत्री बनते ही सरदार सरोवर बांध की उंचाई बढाने के साथ ही इसका निर्माण पूरा कराया। सरदार सरोवर डेम से गुजरात की चार करोड से अधिक आबादी को पीने का पानी तो मिला ही साथ ही मेवशियो को भी पीने का पानी मिल सका । साथ ही इसे डेम से गुजरात को 1250 मेगावाट बिजली भी मिल रही है। जिससे गुजरात की 18 लाख हेक्टेअर जमीन को खेती के लिये भी पानी मिलता है । गुजरात में युपी की ही तरह फसले लहलहरा रही है। दावा किया कि गुजरात दुग्ध, कपास के उत्पादन में पहले स्थान पर है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे