Mobile Snatching: पुलिस के सामने ही डाक्टर के मोबाईल पर किया हाथ साफ

Mobile Snatching: पुलिस के सामने ही डाक्टर के मोबाईल पर किया हाथ साफ

नकुड [दिग्विजय]: नगर में चोरों के हौसले बुलंदी पर है और पुलिस लाचार। पुलिस के सामने ही घटना को अंजाम देकर सीधे-सीधे पुलिस को चुनौती दे रहे है। पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते आमजन इन अपराधियों से प्रताड़ित हो रही है।

नगर में मोहल्ला महादेव के पास रहने वाले डा वेदप्रकाश सैनी मगलवार शाम लगभग 6:30 बजे स्कूटर से तहसील कार्यालय पर मंदिर में आ रहे थे। बनारसी चोक पर पुलिस पिकेट के सामने ही दो बाइक सवार युवकों ने उनकी जेब से मोबाइल निकाला और फरार हो गए।

दरअसल किसी बात को लेकर दो दुकानदारों में आपसी कहा सुनी हो गई। पुलिस इस कहासुनी में व्यस्त हो गई इसी का फायदा बाईक सवार मोबाईल चोरों ने उठा लिया और डॉ सैनी की जेब से मोबाईल निकालकर फरार हो गए।

पुलिस नहीं करती कार्यवाही

मोबाईल लूटने की यह इकलोती घटना नहीं है, हर 10-15 दिनों में इस तरह की घटना हो जा रही है और पुलिस इस गैंग को पकड़ने मे सफल नहीं हुई। घटना के बाद पीड़ित पुलिस थाना के चक्कर काटते रहते है लेकिन पुलिस शिकायत ही दर्ज नहीं करती। जब शिकायत ही दर्ज नहीं होती तो कार्यवाही क्या हो सकती है समझा जा सकता है।

किसनों के टूबवेल के केबिल काटने की असंख्य घटनाएं

चोरी की घटनाएं केवल नगर में नहीं हो रही बल्कि पूरा क्षेत्र चोरी करने वाले गिरोह से प्रताड़ित है। पिछले एक माह में ही लगभग दो दर्जन घटनाएं किसनों के टूबवेल से केबिल काटने की हो चुकी है। उनमें से कुछ किसान थाना तक शिकायत करने पँहुचे लेकिन मजाल जो उनकी शिकायत दर्ज हो पायी हो। पुलिस की यही लचर कार्यशैली अपराधियों के हौसले को बुलंदियों पर पँहुचा रही है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे