KKR vs SRH : मनीष और बेयरस्टो का अर्धशतक बेकार, हैदराबाद को मिली हार

KKR vs SRH : मनीष और बेयरस्टो का अर्धशतक बेकार, हैदराबाद को मिली हार
IPL 2021
  • नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की बदौलत केकेआर ने सनराइजर्स को दिया 188 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे पार पाने में सनराइजर्स हैदराबाद नाकाम रही और 10 रनों से मैच हार गई.

चेन्नई: प्रसिद्ध कृष्णा (2/35) के नेतृत्व में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. नाइट राइडर्स और हैदराबाद की टीमों का इस सीजन में यह पहला मुकाबला था जिसमें नाइट राइडर्स ने नीतीश राणा के 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 और राहुल त्रिपाठी के 29 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी. हैदराबाद की ओर से मनीष पांड ने 44 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 40 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन इसके बावजूद ये अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

हैदराबाद की पारी में इन दो बल्लेबाजों के अलावा मोहम्मद नबी ने 14, विजय शंकर ने 11, रिद्धिमान साहा ने सात और कप्तान डेविड वार्नर ने तीन रन बनाए जबकि अब्दुल समद 19 रन बनाकर नाबाद रहे. नाइट राइडर्स की ओर से प्रसिद्ध के अलावा शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट मिला.

इससे पहले नाइट राइडर्स की पारी में राणा और राहुल के अलावा दिनेश कार्तिक नौ गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि शुभमन गिल ने 15, आंद्रे रसेल ने पांच, शाकिब अल हसन ने तीन और कप्तान इयोन मोर्गन ने दो रन बनाए. हैदराबाद की तरफ से राशिद खान और नबी ने दो-दो विकेट लिए जबकि भुवनेश्वर कुमार और टी. नटराजन को एक-एक विकेट मिला.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे