ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Kangana Ranaut ने किया भाई की दुल्हन का स्वागत, तस्वीरें शेयर कर फैंस से मांगा दूल्हा-दुल्हन के लिए आशीर्वाद

 
Kangana Ranaut Brothers Marriage

नई दिल्ली । कंगना रनोट के छोटे भाई अक्षत बुधवार को विवाह बंधन में बंध गये। अक्षय की शादी हरियाणा की रितु से हुई है। डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर के द लीला पैलेस में धूमधाम से हुई। कंगना और उनकी बहन रंगोली लगातार शादी से जुड़ी रस्मों के अपडेट सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करती रही हैं। शादी के बाद कंगना ने दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें शेयर कीं और अपनी भाभी का परिवार में स्वागत किया।

कंगना ने अक्षत और रितु के साथ जो तस्वीर शेयर की, उसमें वो दिल खोलकर हंसती नज़र आ रही हैं। वर-वधू के गले में वरमाला पड़ी हैं। इनके साथ कंगना ने लिखा- हमारे परिवार में स्वागत है रितु।

शाही अंदाज़ में हुई शादी में कंगना ने नीले और बैंगनी रंग का एम्ब्रॉडरी से सजा लहंगा-चोली पहना। दूल्हा-दुल्हन भी बिल्तुल रॉयल लिबास में नज़र आये। कंगना ने तस्वीरों को शेयर करके लिखा- प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उसकी नई-नवेली दुल्हन रितु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नई अध्याय में वे एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।

बता दें, कंगना की भाभी रितु सांगवान हरियाणा से हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पेशे से वो एक डॉक्टर हैं। कंगना के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फ़िल्म थलायवी का शेड्यूल पूरा किया, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और लीजेंड्री एक्ट्रेस जे जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा उन्होंने तेजस की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसमें वो एक एयरफोर्स ऑफ़िसर के किरदार में दिखेंगी।

इसके अलावा कंगना की एक और फ़िल्म धाकड़ आएगी, जिसमें वो ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगी। इस फ़िल्म को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया में लिखा था कि हिंदी सिनेमा को पहली बार ऑथेंटिक एक्शन एक्ट्रेस मिलेगी। कंगना पिछले कुछ वक़्त से महाराष्ट्र सरकार से टकराव को लेकर चर्चा में रही हैं। सितम्बर में बीएमसी ने उनके मुंबई स्थित ऑफ़िस में अवैध निर्माण के आरोप को लेकर तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर कई हमले किये। शिव सेना सांसद संजय राउत से ज़ुबानी जंग के लिए भी कंगना ख़बरों में रही थीं।

 
 

Related posts

Top