जिहादी शाहरूख ने अंकिता को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस गिरफ्त में हंसते नजर आया

जिहादी शाहरूख ने अंकिता को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस गिरफ्त में हंसते नजर आया

दुमका: झारखंड के दुमका में 12वीं की छात्रा अंकिता की हत्या को लेकर हंगामा बढ़ता जा रहा है। इस बीच अंकिता पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले करने के आरोपी शाहरूख की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें आरोपी शाहरूख हंसता हुआ नजर आ रहा। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी के हंसते हुए वीडियो भी सामने आया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा जैसे एकतरफा प्यार में सनकी आशिक को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वहीं इस घटना को लेकर सूबे में सियासत गरमा गई है। आरोपी पर सख्त कार्रवाई को लेकर कई संगठनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

मुस्कुराता नजर आया आरोपी शाहरुख
अंकिता को आग के हवाले कर मौत के मुंह मे धकेलने वाला आरोपी शाहरूख अभी पुलिस की गिरफ्त में है। लेकिन, उसके चेहरे पर अपने किए की जरा भी शिकन नजर नहीं आई। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मासूम अंकिता की मौत पर अफसोस की जगह मुस्कुराता हुआ नजर आया। उसकी बेशर्मी की तस्वीर सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया जिसके बाद दुमका में हालात खराब होने लगे।

23 अगस्त के दिन दिया था घटना को अंजाम
बीते 23 अगस्त को इकतरफा प्यार में पागल शाहरुख ने अंकिता के पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया था। जिस वक्त आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय अंकिता अपने कमरे में सो रही थी। शाहरुख ने खिड़की के बाहर से पेट्रोल छिड़का था। इस घटना में अंकिता का शरीर 45 फीसदी झुलस गया था। परिजनों ने उसे दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। फिर बेहतर इलाज के लिए अंकिता को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। रांची रिम्स में इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई।

आरोपी ने कैसे दिया वारदात को अंजाम पीड़िता ने बताया
रांची रिम्स में जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते दम तोड़ने से पहले अंकिता ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए। पीड़िता ने उसके साथ अंजाम दिए गए हर उस जुल्म की दास्तान कलमबद्ध कराई, जो आरोपी शाहरुख को ताउम्र सलाखों में कैद करने के लिए काफी है। पुलिस के मुताबिक, अंकिता का डाइंग डिक्लियरेशन बेहद दर्दनाक है। पूरे मामले में एसपी ने कहा कि 23 तारीख को जब घटना हुई थी उसी दिन आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस संबंध में जितना ठोस सबूत हम लोगों को मिला है और डाईंग डिक्लेरेशन के बाद हमारा मकसद है आरोपी को कैपिटल पनिशमेंट जैसे फांसी की सजा दिलाई जा सके।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे