जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक
  • पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में जाह्नवी ने जो फोटो शेयर की है, उसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जाह्नवी ने अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में जाह्नवी ने जो फोटो शेयर की है, उसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जाह्नवी ने अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में अभिनेत्री जान्हवी कपूर स्पोर्ट्स ब्रा और ब्हाइट कलर की डेनिम की जैकेट में पोज देती हुई दिख रही हैं. फोटोज में उनके खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक चबूतरे पर बैठी दिख रही हैं. उन्होंने अपनी जैकेट को काफी ट्रेंडी तरीके से स्टाइल किया है. साथ ही उनके बिखरे बाल तस्वीरों में चार चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, फोटोज को इंस्टाग्राम पर अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कई बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वह मिस्ट्री बॉय के साथ दिखाई दी थीं.फोटो में एक्ट्रेस किसी मिस्ट्री बॉय का हाथ पकड़े दौड़ती दिख रही थीं. खास बात ये है कि इस फोटो को बैक से लिया गया था. जाह्नवी की ये फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार चाहने वालों को पसंद आया था. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर पेट के ऊपर अपने डॉगी के बैठाकर एक्सरसाइज कर रही हैं.

वर्कफ्रंड की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आईं थीं. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई दिए थे. आने वाले दिनों में जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में काम करती नजर आने वाली हैं. ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे