जान्हवी कपूर के ट्रेडिशनल लुक ने जीता सभी का दिल

जान्हवी कपूर के ट्रेडिशनल लुक ने जीता सभी का दिल

New Delhi : जान्हवी कपूर इन दिनों अपने काम को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. आज वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, वो फ्लोरल शूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था. जान्हवी कपूर ने अपनी एक्सेसरीज को कम से कम रखा और सिर्फ ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स पहनी. अपने लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही थीं. अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट को लेकर बात करें तो, वो जल्द अपनी फिल्म ‘मिली’ से अपने फैंस को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगी. उनकी यह फिल्म उनके दर्शकों के लिए बेहद खास है. इस फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी ने किया है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी. जान्हवी के अलावा फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.  यह 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. सनी फिल्म में जाह्नवी के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाएंगे, वहीं मनोज पाहवा जाह्नवी के पिता के रोल में दिखाई देंगे.  बता दें कि हसलीन कौर, राजेश जैस, विक्रम कोचर, संजय सूरी जैसे सितारे भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं. जिनका फिल्म को मनोरंजक बनाने में अहम योगदान है.

बता दें कि जान्हवी कपूर ने 2008 में आई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.  उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मिली के अलावा जाह्नवी के पास कई प्रोजेक्ट हैं. एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगी. इसके साथ ही वो राजकुमार राव के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज में नजर भी अपने एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे