नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 23वां मुकाबला अब से कुछ देर बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें सामने सामने होंगी। दिल्ली में खेला जाने वाला यह पहला मैच होगा और दोनों टीमों यहां जीत से आगाज करना चाहेगी। हैदराबाद की टीम को 5 में से सिर्फ 1 जीत मिली है तो वहीं चेन्नई ने 5 मैच खेलने के बाद कुल 4 में जीत हासिल की है।

इस सीजन में चेन्नई की टीम ने बेहद शानदार खेल दिखाया है और पिछले चार मैच में लगातार जीत हासिल कर यहां पहुंची है। हैदराबाद की बात करें तो टीम का प्रदर्शन मिला जुला रहा है। तीन लगातार हार के बाद टीम को पहली जीत नसीब हुई थी लेकिन इसके बाद फिर से वह अपना अगला मुकाबला हार गई।

हेड टु हेड

सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2013 में आइपीएल में एंट्री की थी। इसके बाद से हैदराबाद और चेन्नई के बीच अब तक 14 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से 10 मुकाबले एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते हैं, जबकि सिर्फ चार मुकाबले हैदराबाद ने अपने नाम किए हैं। इन आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हेड टू हेड रिकॉर्ड दोनों टीमों के बीच कैसा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, एमएम धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कुर्रन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीश सुचित, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल।