Ind vs Aus 4th Test LIVE: भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, फिर फेल हुए मयंक अग्रवाल

Ind vs Aus 4th Test LIVE: भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, फिर फेल हुए मयंक अग्रवाल

नई दिल्ली :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का फाइनल मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में खेला जा रहा है। आज यानी रविवार 17 जनवरी को मैच का तीसरे दिन का खेल जारी है।भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक 61 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर रिषभ पंत और वॉशिंग्टन सुंदर हैं।

इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और मार्नस लाबुशाने के शतक के दम पर कंगारू टीम ने 369 रन का स्कोर बनाया था। वहीं, भारतीय टीम दूसरे दिन सिर्फ एक सत्र खेल सकी, क्योंकि बारिश ने मैच में खलल डाल दिया था। दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर 26 ओवरों में 62 रन बना लिए थे। भारत ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट खोया था।

भारत की पहली पारी, गिरे 5 विकेट

तीसरे दिन के पहले सत्र में भारत को पारी का तीसरा झटका लगा। चेतेश्वर पुजारा 94 गेंदों में 25 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर टिम पेन के हाथों कैच आउट हो गए। भारत का चौथा विकेट कप्तान अजिंक्य रहाणे के रूप में गिरा जो 93 गेंदों में 37 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर मैथ्यू वेड के हाथों कैच आउट हुए। पांचवां झटका भारत को मयंक अग्रवाल के रूप में लगा जो 75 गेंदों में 38 रन बनाकर जोशे हेजलवुड की गेंद पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे