Deoband News: प्रबुद्ध सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने गिनाईं सरकार की नौ साल की उपलब्धियां

Deoband News: प्रबुद्ध सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने गिनाईं सरकार की नौ साल की उपलब्धियां

Deoband News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा नेताओं ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार किया, तो अपनी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया।

शुक्रवार को सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे-59 स्थित नितारा फार्म हाऊस में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने प्रबुद्ध समाज के समक्ष देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश के जनमानस के कल्याण एवं विकास के कार्यों को रखा और उन्हें देश के आधारभूत ढ़ांचे में परिवर्तन एवं समाज के प्रत्येक वर्ग व क्षेत्र के विकास की नीतियों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि देशवासियों ने पूर्ण बहुमत की सरकार देकर पीएम मोदी को एक दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ काम करने की जो ताकत दी है उसी के कारण पीएम मोदी के रुप में विश्व के भीतर देश की सवा सौ करोड़ जनता का सम्मान हो रहा है। रमेश विधूड़ी ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व की सरकार में गरीबों का हक मारा जाता था। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों के जनधन खाते खुलवाकर उन्हें खाताधारक बनने का सम्मान दिया। गरीबों को घर दिए और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाकर उन्हें सम्मान से जीने का हक दिया।

लोकनिर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा देश में चल रहे विकास एवं गरीब कल्याण वंचित समाज के लोगों के लिए किए जा रहे कार्यों का उल्लेख करते हुए सरकार की नीयत और नीति पर विश्वास जताते हुए पीएम मोदी का आभार जताया। कुंवर बृजेश ने सम्मेलन में आए अतिथियों का पटका पहनाकर व बुके भेंट कर स्वागत किया।

आगरा-फिरोजपुर से एमएलसी विजय शिव हरे, जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सैनी, पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा, क्षेत्रीय मंत्री डॉ. चंद्र मोहन, व्यापारी नेता मनोज सिंघल आदि ने भी विचार व्यक्त किए। अध्यक्षता डॉ. डीके जैन व संचालन अरुण गुप्ता ने किया। इसमें विजेंद्र कश्यप, अधिवक्ता संदीप शर्मा, अभिषेक, विनोद प्रकाश, अशोक गुप्ता, जिला प्रभारी डीके शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे