ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

ग्राम प्रधान साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे – डीपीआरओ

 
  • प्रभारी जिला पंचायत राज अधिकारी कंवर पाल ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) द्वारा संचारी रोग नियंत्रण माह के अन्तर्गत ग्राम प्रधानों का आह्वान किया कि वे साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे।

सहारनपुर [24CN] : उन्होंने कहा कि वे अपनी ग्राम पंचायतों में कही भी पानी एकत्रित न होने दें तथा सफाई के लिए विशेष प्रयास करें। संचारी रोग नियन्त्रण माह के अन्र्तगत सफाई कर्मियों एवं ग्राम प्रधानगणों के सहयोग से चलाये गये विभिन्न सफाई अभियानों की प्रंशसा करते हुए यह अपील किया कि कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत हम सब को निरन्तर इसी तरह सफाई अभियान का कार्य करते रहना है। प्रभारी जिला पंचायत राज अधिकारी ने वर्तमान में मास्क लगाने, सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए विभिन्न/कार्यो का क्रियान्वयन करने साथ ही साथ समय-समय पर साबुन से हाथ धोने के बारे में भी विस्तारपूर्वक बताया।

श्री कुंवर पाल आज यहां श्री शाकुम्बरी परिसर में विशेष सफाई अभियान एवं संचारी रोग नियन्त्रण माह अक्टूबर के अन्तर्गत 09 अक्टूबर से 16 अक्टूबर, 2020 तक चलाये गये साप्ताहिक विशेष सफाई अभियान के अवसर पर व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा स्वच्छता विकसित समाज का दर्पण है। स्वच्छाग्राहियों का आहवान किया कि जनसामान्य से संवाद स्थापित कर लोगांे को जागरूक करें, जिससे कोविड-19 से बचाव एवं राहत में शतप्रतिशत सफलता मिल सके।
जिला स्वच्छता सलाहकार द्वारा स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) के अन्तर्गत हाथ धुलाई बडी सफाई स्लोगल के साथ-साथ आगामी समय में विभिन्न धार्मिक पर्वो को दृष्टिगत अधिक से अधिक सफाई करने की अपील की गयी। इस अवसर पर सफाई कर्मीगणों ने प्राण-प्रण से स्वच्छता बनाये रखने की प्रतिबद्धता जताई। इस अवसर पर प्रदीप पुण्डीर, सहायक विकास अध्ािकारी (पं॰) साढौली कदीम एवं मुजफ्फराबाद ब्लाक से राजकुमार तथा विकासखण्ड साढौली कदीम से जितेन्द्र ने भी विचार रखें।

 
 

Related posts

Top