दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वृद्ध की मौत

दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वृद्ध की मौत
  • थाना गागलहेड़ी क्षेत्रांतर्गत गांव कैलाशपुर में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के बुजुर्ग की अज्ञात कारण से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पक्ष की ओर से सात लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी गई है।

गागलहेड़ी [24CN]। थाना गागलहेड़ी क्षेत्रांतर्गत अति संवेदनशील समझे जाने वाले गांव कैलाशपुर में आज जगदीश पुत्र रूपराम व अरशद पुत्र अशरफ के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसने देखते ही देखते संघर्ष का रूप ले लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें 65 वर्षीय जगदीश प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई। झगड़े की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना गागलहेड़ी पुलिस ने मामले को शांत कराया तथा मृतक जगदीश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना मिलने पर एसपी सिटरी विनीत भटनागर भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। उधर मृतक की पत्नी सीता देवी ने थाना गागलहेड़ी में दी तहरीर में बताया कि इसरार व उसके परिवार को गांव में स्थित मंदिर समिति में जगदीश के काम करने से आपत्ति थी जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुआ करती थी। आज सुबह करीब सात बजे इसरार अपने साथियों के साथ जगदीश के घर आया तथा उसके साथ मारपीट की। इस दौरान जगदीश की मौत हो गई। सीता देवी ने बताया कि दिलशाद पुत्र जरीफ व उसके भाई शहबान ने झगड़े में इसरार व उसके साथियों को उकसाया। सीता देवी ने इसरार पुत्र निसार, दानिश पुत्र इसरार, इमराना पत्नी अरशद, अरशद पुत्र अशरफ के

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे