डीएम ने किया निर्माणाधीन मां शाकंभरी विश्वविद्यालय का औचक निरीक्षण

डीएम ने किया निर्माणाधीन मां शाकंभरी विश्वविद्यालय का औचक निरीक्षण
सहारनपुर में मां शाकम्भरी विश्वविद्यालय मंे निर्माण की प्रगति की जानकारी लेते जिलाधिकारी मनीष बसंल
  • अतिरिक्त श्रमिक लगाकर कार्य को गुणवत्तापरक एवं शीघ्रता से पूर्ण करें

सहारनपुर। जिलाधिकारी मनीष बंसल ने निर्माणाधीन मां शाकम्भरी विश्वविद्यालय का निरीक्षण कर कार्य की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने कार्य की धीमी प्रगति पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए शेष कार्यो को अतिरिक्त श्रमिक लगाकर गुणवत्तापरक एवं शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि संबंधित संस्था बहाना न बनाते हुए कार्ययोजना तैयार कर कार्य को समय से पूर्ण करें।

जिलाधिकारी मनीष बंसल आज पुवांरका स्थित निर्माणाधीन मां शाकम्भरी विश्वविद्यालय पहुंचे। उन्होंने विश्वविद्यालय में पानी की निकासी, सौन्दर्यीकरण के कार्य तथा सभी लम्बित कार्यों को समय से पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होने कहा कि कार्यों के समय से पूर्ण न होने पर दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

जिलाधिकारी ने विश्वविद्यालय निर्माण कार्य से संबंधित संस्थाओं लोनिवि, पीएमसी एवं ठेकेदार को निर्देश दिए कि सभी सौंपे गये उत्तरदायित्वों को जिम्मेदारी से निभाएं। विश्वविद्यालय परिसर में अधिक से अधिक पौधरोपण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर कुलपति प्रो.हृदय शंकर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी सुमित राजेश महाजन, रजिस्ट्रार वीरेन्द्र कुमार मौर्य सहित कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे