मेरठ: BJP विधायक के माता-पिता सहित 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

मेरठ: BJP विधायक के माता-पिता सहित 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

मेरठ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ने का सिलसिला उत्तर प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित मरीजों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। वहीं महानगर मेरठ में लगातार संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को बीजेपी विधायक के माता-पिता सहित 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिससे कुल संख्‍या 782 हो चुकी है।

BJP नेताओं ने विधायक से बातचीत कर जाना पिता का हाल
बता दें कि रविवार को मिले 8 नए संक्रमितों में बीजेपी विधायक सोमेंद्र तौमर के माता-पिता भी शामिल है। फादर्स-डे पर दक्षिण विधानसभा से विधायक सोमेंद्र तौमर को यह खबर मिली कि उनके माता-पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद सूचना मिलने पर भाजपा नेताओं ने विधायक से बातचीत की और उनके माता-पिता का हाल जाना।

विधायक के पिता अपने जमाने के रह चुके खिलाड़ी
मेरठ मेडिकल से आई रिपोर्ट के मुताबिक विधायक के 80 वर्षीय पिता महेंद्र सिंह निवासी ए 42 शास्त्री नगर पॉज़िटिव पाए गए हैं। विधायक से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, माताजी-पिताजी करीब छह महीने से बड़े भाई के पास थे। जो दिल्ली पुलिस में हैं। पिता जी को कुछ परेशानी हुई तो उनका कोरोना टेस्ट मेरठ मेडिकल कॉलेज में करवाया गया। जिसके बाद रविवार रिपोर्ट पॉज़िटिव आई। रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उनको मेक्स साकेत दिल्ली में भर्ती कराया गया है। बता दें की विधायक के पिता अपने जमाने के खिलाड़ी रह चुके हैं।

हालांकि जिले में अब तक कुल मौतों का आंकड़ा 64 हो चुका है। साथ ही कोरोना से ठीक हुए मरीजों में आज छह लोगों को अस्‍पताल से छुट्टी दी गई। इससे कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्‍या 482 हो चुकी है। जबकि एक्टिव केस 233 हो चुके हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे