CM नीतीश कुमार का लालू यादव पर तंज, इन सब विषयों पर चिंता नहीं करते हैं, क्योंकि…

CM नीतीश कुमार का लालू यादव पर तंज, इन सब विषयों पर चिंता नहीं करते हैं, क्योंकि…
  • बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को लालू प्रसाद यादव पर खूब कटाक्ष किया है.

पटना: बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को लालू प्रसाद यादव पर खूब कटाक्ष किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चुनाव प्रचार का कमान संभाल लिए हैं. सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की दो जगह सभा हुई. प्रचार करके वापस पटना लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सवालों का जवाब दिया. विपक्ष द्वारा जीत का दावा किया जा रहा है इसे लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग ही अनुमान लगा सकते हैं कि कौन चुनाव जीतेगा.

उन्होंने आगे कहा कि इन सब विषयों पर चिंता नहीं करते हैं, हमारा काम है सिर्फ काम करना और हम काम के बदौलत ही लोगों से वोट मांगते हैं, इसलिए जो लोग दावा करते हैं वह करते रहें उनको दावा करने से कौन रोका है.

27 अक्टूबर से लालू प्रसाद यादव भी चुनाव प्रचार करेंगे, जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम उनको नोटिस में नहीं लेते हैं, लोग सिर्फ पब्लिसिटी के लिए हैं बयानबाजी करते हैं उन्हें काम से कोई मतलब नहीं है. हम सिर्फ काम के बदौलत लोगों से वोट मांगते हैं, जनता पार्टी मालिक है जनता जिसे जिताना चाहे उसे जीता सकती है. उनलोगों के लिए निजी परिवार ही सब कुछ, हमलोगों के लिए पूरा बिहार ही परिवार है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे