Delhi Liquor scam पर सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान- कही यह बात

Delhi Liquor scam पर सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान- कही यह बात

New Delhi: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली आबकारी नीति को लेकर आप सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. जबकि आप सरकार एक कट्टर ईमानदार सरकार है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि यह एक ईमानदार सरकार को बदनाम करने का हताशाभरा प्रयास है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं ने कोर्ट के आदेश को तोड़ मरोड़ कर पेश कर आप के सीनियर नेताओं को बदनाम करने की साजिश की है.

सोमवार को मीडिया से रूबरू हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है. हमने पहले ही कह दिया था कि हम एक ईमानदार सरकार है, लेकिन कुछ लोग हम पर लगातार भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लगाते रहे. कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है. यहां तक सरकारी एजेंसियों ईडी आदि ने भी यही कहा, लेकिन उनको 70 करोड़ रुपए के कोई सबूत नहीं मिला और 30 करोड़ रुपए को लेकर कहा गया कि यह पैसा गोवा चुनाव में खर्च किया गया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि आरोप लगा कि यह रुपया राजेश जोशी के जरिए गोवा भिजवाया गया.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोर्ट के इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है. ईडी ने गोवा चुनाव में खर्च हुई रकम की जांच की तो उसमें केवल 30 लाख रुपए का ही पता चला. क्या इतने कम पैसे में कोई राजनीतिक दल चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ईमानदार सरकार है. इसलिए उसको निशाना बनाया जा रहा है. आपको बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर आप सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, जिसके चलते दिल्ली के तत्कालीन उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के जेल जाना पड़ा.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे