पुलिस-मेडिकल टीम को घेर पत्थर बरसाने वालों पर होगी एनएसए और गैंगस्टर की कार्रवाई, सीसीटीवी से पहचान

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बजरिया के जुगियाना में हुए बवाल मामले में दस और आरोपियों को चौबेपुर अस्थाई जेल भेजा गया है। वहीं, पुलिस ने देर रात आठ-दस अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। इन सभी पर एनएसए और गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

बजरिया इंस्पेक्टर राममूर्ति यादव ने बताया कि घटना से संबंधित वीडियो, सीसीटीवी फुटेज और फोटो के जरिया हमलावरों की पहचान की जा रही है। गुरुवार रात को तलाक महल निवासी सारिक, कंघी मोहाल के मजहर अली, अजहर अली, राजा, मुख्तार, नाला रोड के महबूब, कर्नलगंज के मुख्तार आलम, आमिर हुसैन के अलावा एक किशोर को गिरफ्तार किया गया था।

इन सभी को शुक्रवार को कोर्ट में पेशकर चौबेपुर अस्थाई जेल भेजा गया है। क्वारंटीन का समय पूरा होने के बाद किशोर को छोड़कर सभी को जिला जेल शिफ्ट किया जाएगा। मामले में अब तक 20 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है।

डीआईजी अनंत देव ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बाद गैंगेस्टर और एनएसए की कार्रवाई की जाएगी। बता दे कानपुर में बजरिया थाना क्षेत्र के जुगियाना में बुधवार को एक परिवार को क्वारंटीन करवाने के लिए पहुंची मेडिकल टीम को भीड़ ने खदेडा था।

अचानक एकत्र हुई सैकड़ों की भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर पथराव किया था। पीएसी पहुंची तो पुलिस-पीएसी से भीड़ का जवाबी पथराव भी हुआ। पुलिसकर्मियों ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज कर भगाया, दरोगाओं को पिस्टल ताननी पड़ी, तब उपद्रवी भाग निकले थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे