BJP-MLA के बेटे का वीडियाे वायरल: भारत का उड़ाया मजाक, कहा-पसंद नहीं हिंदुस्‍तान

BJP-MLA के बेटे का वीडियाे वायरल: भारत का उड़ाया मजाक, कहा-पसंद नहीं हिंदुस्‍तान

मुजफ्फरनगर: अमेरिका में रह रहे भाजपा विधायक उमेश मलिक के बेटे का एक वीडियाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। जिसमें वह भारत का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं जबकि अमेरिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियाे में विधायक के सुपुत्र शुभम मलिक मुझे हिंदुस्तान पसंद नहीं है की भी बात कह रहे हैं। अमेरिका का महिमामंडन और भारत का मजाक उडाने वाला वीडियाे वायरल हाेने के बाद जिले में सियासत भी गरमा गई है।
PunjabKesari
पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा
बता दें कि बुढ़ाना से भाजपा विधायक का बेटा शुभम मलिक कई सालों से अमेरिका में रह रहा हैं। इंस्टाग्राम पर शुभम मलिक का एसमलिक डॉट 369 के नाम से एकाउंट है। जिसमें भारत विरोधी पोस्ट डाली है। कई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है, जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उड़ाया है। पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएसए और भारत ने क्या दिया? पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है, जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनदेखी, निराशा और दुख है। पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है।
PunjabKesari
इंडियन नॉट लाइक मी.. शुभम मलिक
शुभम मलिक की ओर से इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की गई है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इंडियन नॉट लाइक मी..। वह यही नहीं रुके, आगे कह रहे हैं कि कुछ लोग उन्हें कहते हैं कि भैया आप अमेरिका में रहते हुए पीते नहीं हो। तुमको पीना नहीं आया आज तक। मैं उसको जवाब देता हूं कि भैया इंडिया में रहने के बाद भी तुमको जीना नहीं आया, तुम जीते नहीं हो आज तक..।

सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही पोस्‍ट
भाजपा विधायक बेटे की यह पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग शुभम मलिक के 10 साल पहले जब वह भारत में थे, तब के फोटो से अब की फोटो की तुलना कर रहे हैं।

बेटे के पोस्ट पर विधायक काे देनी पड़ी सफाई
बेटे का भारत विराेधी वीडियाे वायरल हाेने पर विधायक उमेश मलिक से जब इस बारे में बात की गई ताे उन्हाेंने सफाई देते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया मुझे लगता है कि वह अमेरिका की तारीफ कर रहा है, लेकिन भारत के खिलाफ नहीं है। बेटे से बात हुई है। किसी ने शुभम की आइडी हैक कर ली है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई कराएंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे