पंजाब में बड़ा हादसा: बस का ब्रेक फेल, कई लोगों की मौत, 20 घायल

पंजाब में बड़ा हादसा: बस का ब्रेक फेल, कई लोगों की मौत, 20 घायल

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर जिले में बटाला से कादिया रोड पर एक भयानक हादसा हुआ है। सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस का ब्रेक फेल होने के कारण बस बेकाबू हो गई और सड़क किनारे बने एक बस स्टॉप में जा घुसी। हादसा इतना गंभीर था कि बस स्टॉप के पोल से टकराते ही बस में सवार और आसपास मौजूद लोगों को भारी नुकसान हुआ।

8-10 लोगों की मौत, 20 घायल

इस हादसे में अब तक 8 से 10 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। स्थानीय प्रशासन ने पहले 3 मौतों की पुष्टि की थी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

प्रशासन का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई शुरू की। मौके पर एसएसपी बटाला और एसएमओ (मेडिकल ऑफिसर) बटाला मौजूद हैं और बचाव कार्यों का जायजा ले रहे हैं। प्रशासन ने घायलों को जल्द से जल्द इलाज मुहैया कराने के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस हुई बेकाबू

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी, और अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। चालक बस को नियंत्रित करने में असफल रहा और बस स्टॉप में जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया, और स्थानीय लोग तुरंत घायलों की मदद के लिए पहुंचे।

इस दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ा दी है, और प्रशासन घटना की विस्तृत जांच कर रहा है।


विडियों समाचार