Bachchan Diwali Party: बच्चन परिवार में नहीं होगी दिवाली पार्टी, अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

Bachchan Diwali Party: बच्चन परिवार में नहीं होगी दिवाली पार्टी, अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

नई दिल्ली ।  कोई भी त्यौहार हो फैंस को बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी का इंतज़ार रहता है। हालांकि, इस बार बच्चन परिवार की ओर से आयोजित होने वाली वार्षिक दिवाली पार्टी को रद्द कर दिया गया है। अभिषेक बच्चन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसके बारे में जानकारी दी। इसके पीछे घर में हुई मृत्यु और कोरोना वायरस को कारण बताया है।

बच्चन परिवार की ओर से आयोजित की जानी वाली दिवाली पार्टी को फ़िल्म इंडस्ट्री का एक सिग्नेचर इवेंट माना जाता है। बॉलीवुड के अलावा इस पार्टी कई सेलेब्स और बड़े लोग शामिल होते रहे हैं। साल दर साल अभिताभ बच्चन इसके बेहतरीन होस्ट रहे हैं। इस पार्टी के लिए अभिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा दिल्ली से आती हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या राय की मौजूदी काफी प्रभावित करती रही है।

अभिषेक बच्चन ने स्पॉटब्वॉय से बातीचीत में बताया कि बच्चन परिवार ने पार्टी ना आयोजित करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय उनकी बहन श्वेता नंदा की सास रितु नंदा के निधन के बाद लिया गया। उन्होंने इस साल जनवरी में दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके अलावा अभिषेक ने कहा- ‘कौने ऐसे समय में पार्टी का आयोजन करता है? सभ्यता अब तक के सबसे बुरे संकट से गुजर रही है। हमें जितना हो सके, सुरक्षित रहने की जरूरत है।’

बता दें, अभिषेक बच्चन इस वक्त अपनी अपकमिंग फ़िल्म लूडो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म को 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जा रहा है। इसके अलावा अभिषेक ने हाल ही में भ्रष्ट नेता की भूमिका वाली फ़िल्म को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। वहीं, हर्षद मेहता पर बेस्ड फ़िल्म बिग बुल और बॉब बिस्वा में भी अभिषेक मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं। इसके अलावा ब्रीद 3 में उनके वापसी का इंतज़ार फैंस को है। ऐसे में आने वाले दौर में अभिषेक कई अलग-अलग किरदारों में दिखने वाले हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे