LIVE: NCB ऑफिस से कोर्ट के लिए निकले आर्यन खान, जमानत याचिका पर चल रही है सुनवाई

LIVE: NCB ऑफिस से कोर्ट के लिए निकले आर्यन खान, जमानत याचिका पर चल रही है सुनवाई
  • शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की रिहाई पर आज मुंबई के मजिस्ट्रेट फैसला देने वाले हैं। आर्यन ख़ान इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में हैं। 2 अक्टूबर को उन्हें मुंबई के क्रूज से हिरासत में लिया गया था।

नई दिल्ली। शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की रिहाई पर आज मुंबई के मजिस्ट्रेट फैसला देने वाले हैं। आर्यन ख़ान इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में हैं। 2 अक्टूबर को उन्हें मुंबई के क्रूज से हिरासत में लिया गया था, फिर गिरफ्तार कर 4 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था। 4 अक्टूबर को इस मामले में फिर से सुनवाई हुई और आर्यन को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया।

7 अक्टूबर को आर्यन की एक बार फिर कोर्ट में पेशी हुई और ख़ान समेत इस केस के आठ आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। लेकिन इसके तुरंत बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने उसी अदालत में अंतरिम जमानत का आवेदन दे दिया। जिसपर आज 12 : 30 बजे सुनवाई होनी है…

Aryan Khan Bail Hearing LIVE UPDATE :

* आर्यन खान समेत सभी आठ आरोपियों की जमानत पर सुनवाई कुछ देर में शुरू होने वाली है। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पहुंच गएं हैं। एनसीबी से भी कोर्ट ने जवाब मांगा है।

*आर्यन खान को लेकर एक्ट्रेस सोमी अली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिसशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,’कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया, इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध मानना ही बंद कर देना चाहिए’।  

 

 

 * आर्यन ख़ान के सपोर्ट में रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया है जिसमें एक्ट्रेस ने इस मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘आर्यन खान के साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है। यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल टूटने वाली बात है।’

* आज आर्यन ख़ान की मां गौरी ख़ान का जन्मदिन है इस मौके पर फराह ख़ान ने गौरी के लिएअपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। फराह ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘माता-पिता की प्रार्थना पहाड़ों और हिला सकती हैं’।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *