ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Arnab Goswami Arrest News: मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ एसपी को किया तलब, मांगा जवाब

 
Maharashtra Politics

मुंबई । महाराष्‍ट्र मानवाधिकार आयोग ने एसपी रायगढ़ को अर्नब गोस्‍वामी अरेस्‍ट केस में तलब किया है। उन्‍होंने एसपी रायगढ़ को सुबह 11 बजे तक ऑफिस में आने के लिए पत्र लिख कर सूचित किया है। बता दें कि रिपब्‍लिक टीवी के मालिक अर्नब गोस्‍वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी आत्‍महत्‍या के एक मामले में हुई है। फिलहाल उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है। इधर उनकी गिरफ्तारी के बाद से दिल्‍ली सहित देश के कई राज्‍यों में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं।

क्‍या है उन पर आरोप

रिपब्‍लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपादक अर्नब को मुंबई के नजदीक रायगढ़ जिले से बुधवार की सुबह करीब आठ बजे गिरफ्तार किया था। करीब दो साल पुराने एक मामले यह कार्रवाई हुई है। 2018 में एक अलीबाग में वास्‍तुविद की आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है। इसमें एक अन्‍वय नाईक ने अपने बंगले में आत्‍महत्‍या कर ली थी। उनके साथ उनकी मां ने भी खुदकुशी की थी। मां कुमुद का शव भी कमरे के सोफे पर मिला था। इसके बाद सुसाइड नोट में तीन कंपनियों पर पैसे के भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया था। इसमें से एक अर्नब की रिपब्‍लिक कंपनी भी थी जिसमें 83 लाख रुपये का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया था।

इतने पुराने मामले में अब कैसे हुई कार्रवाई 

रायगढ़ पुलिस ने इस मामले में करीब साल तक जांच के बाद अप्रैल, 2019 में यह कहते हुए बंद कर दिया था कि आरोपियों के खिलाफ कोई सुबूत नहीं मिला। इसके बाद करीब एक साल तक अन्वय का परिवार चुप रहा। मई, 2020 में अन्वय की पुत्री आज्ञा नाईक ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर मामले की पुन: जांच की मांग उठाई। देशमुख कहते हैं कि आज्ञा ने मुझसे शिकायत की तो मैंने सीआइडी को इस मामले की पुन: जांच के आदेश दे दिए

 
 

Related posts

Top