पंजाब के रहने वाले युवक की सिंघु बार्डर पर हत्या, तस्वीरों के बाद अब वीडियो भी हुआ वायरल

पंजाब के रहने वाले युवक की सिंघु बार्डर पर हत्या, तस्वीरों के बाद अब वीडियो भी हुआ वायरल
  • किसानों के धरना प्रदर्शन के बीच दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बार्डर पर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है है। यहां पर एक शख्स की हत्या कर उसका एक हाथ काटा फिर शव को लटका दिया गया।

नई दिल्ली : तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में लगातार 10 महीने से जारी किसानों के धरना प्रदर्शन के बीच दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बार्डर पर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक की पहले तो बेरहमी से हत्या की गई फिर उसके हाथ काटकर बैरिकेड से लटका दिया गया। इस बाबत शुक्रवार सुबह से ही इस घटना के बाबत कई तस्वीरें वायरल हैं, इसमें साफ देखा जा सकता है कि सिंघु बार्डर पर एक युवक के दोनों हाथों को बांधकर लटकाया गया है और इस युवक की मौत की जानकारी सामने आ रही है। वहीं, हत्या का आरोप निहंगों पर है, लेकिन स्थानीय पुलिस के अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात को दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बार्डर पर कुछ लोगों ने एक अनजान व्यक्ति का दाहिना हाथ काट कर मार दिया। इसके बाद शव को किसानों के धरना स्थल के पास ले जाकर बैरिकेड पर लटका दिया। वहीं, जान गंवाने इस व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

कहा जा रहा है कि युवक की हत्या बृहस्पतिवार रात को ही की गई, उसके बाद शुक्रवार सुबह 5:30 बजे संयुक्त किसान मोर्चा की मुख्य स्टेज के पास करीब 100 मीटर घसीट कर निहंगों के ठिकाने यानी फोर्ड एजेंसी के पास शव को लाया गया। इसके बाद सुबह 6:00 बजे शव को लटकाया गया है, ताकि लोग देख सकें। वहीं, प्रबंधक थाना रवि कुमार मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जान गंवाने वाले युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। वहीं, प्रथम दृष्टया युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी हैं। एक हाथ कलाई के पास से काटा गया है।

वीडियो भी आया सामने

शुक्रवार सुबह से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें युवक बुरी तरह घायल है और तड़प रहा है। वहीं इसके चारों ओर लोग खड़े हैं और उससे बयान दे रहे हैं। कुछ लोग वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस युवक ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की है। हत्या का आरोप निहंगों पर लगा है, लेकिन पुलिस की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे