हार के बाद रोहित ने आईपीएल पर कही ये बात, जानकर चौंक जाएंगे

हार के बाद रोहित ने आईपीएल पर कही ये बात, जानकर चौंक जाएंगे

New Delhi : टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया. इंग्लैंड ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीतकर फाइनल में जगह बनाने में सफल हुई. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सफर यहीं समाप्त हो गया. टीम इंडिया की बल्लेबाजी तो अच्छी हुई लेकिन गेंदबाजों ने निराश किया. टीम इंडिया के गेंदबाज, इंग्लैंड के एक भी बल्लेबाज का विकेट नहीं गिरा पाए. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. इसके बाद भी भारतीय टीम मुकाबला जीत नहीं पाई.

टीम इंडिया के शर्मानाक हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी बात कही है. रोहित शर्मा ने आईपीएल के लेकर भी बड़ी बात कही है. अब आप सोच रहे होंगे कि टी20 वर्ल्ड कप में आईपीएल की बात कहां से आ गई तो, हम आपको बताते रोहित शर्मा ने इंग्लैंड से मिली करारी हार के बाद आईपीएल का जिक्र क्यों किया.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा कि निराश हूं. हमने अच्छी बैटिंग की. लेकिन बॉलिंग के मामले में पीछे रह गए. नॉकआउट मैचों में सब कुछ प्रेशर हैंडल करने पर निर्भर करता है. सभी खिलाड़ी इस बात को समझते हैं. ये सभी आईपीएल मैचों में प्रेशर में खेल चुके हैं. सब कुछ शांत रहने पर निर्भर करता है. रोहित शर्मा की बात से साफ जाहिर हो रहा है कि आईपीएल मैचों में जिस तरह से रोहित शर्मा प्रेशर को हैंडल करते आए हैं, उस प्रेशर को इस मुकाबले में हैंडल नहीं कर पाए.

मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई. जवाब में इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट खोए 170 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 63 रनों की पारी खेली. विराट कोहली ने भी 40 गेंदों का सामना करते हुए 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन टीम इंडिया की गेंदबाजी कमजोर होने की वजह से मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे