ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार
  • शनिवार शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी

नई दिल्ली: फेमस एक्टर और बिग बॉस 7 में नजर आ चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.  शनिवार शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के सवालों के सही जवाब नहीं दिए. बता दें कि अरमान कोहली (Armaan Kohli) का विवादों से पुराना नाता रहा है.

टीवी और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को इससे पहले अवैध शराब रखने चलते आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा साल 2018 में अरमान कोहली पर लिव इन गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा था. 23 मार्च 1972 को जन्में अरमान कोहली मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) और एक्ट्रेस निशी के बेटे हैं. अरमान को एक्टिंग विरासत में मिली, बावजूद इसके अरमान पिता राजकुमार कोहली की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाए. अरमान कोहली अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में बने रहे हैं.

अरमान कोहली रिएलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेंस्टेंट रह चुके हैं. अरमान कोहली एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे में रहे थे. बिग बॉस के दौरान ही तनीषा मुखर्जी की नजदीकियां अरमान कोहली के साथ बढ़ी थीं. हालांकि दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनीषा से ब्रेकअप होने के बाद अरमान कोहली टीवी एक्ट्रेस नीरू रंधावा के साथ लिव-इन में रहने लगे थे. लेकिन उनका ये रिलेशन भी नहीं टिक पाया.  अरमान कोहली ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में अपने पिता की फिल्म ‘विरोधी’ से की थी. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिली.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे