565 रक्तवीरों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

565 रक्तवीरों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान
  • सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में रक्तदान करते रक्तदाता।

सहारनपुर [24CN] । फैमिली ऑफ ब्लड डोनर्स ट्रस्ट के तत्वावधान में कारगिल विजय दिवस व पूर्व राष्ट्रपति डा. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर शहीदों को समर्पित रक्तदान शिविर में 565 रक्तवीरों ने शहीदों को अपने रक्त की अंजलि दी।

कस्बा रामपुर मनिहारान के जैन बाग में फैमिली ऑफ ब्लड डोनर्स ट्रस्ट द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ सबसे पहले रक्तदान करने वाले दम्पत्ति सचिन बजाज व प्रीति बजाज ने किया तथा पहली बार रक्तदान करने पर हर्ष की अनुभूति का एहसास करते हुए बताया कि भारत माता के वीर सपूतों को रक्तदान से श्रद्धांजलि देकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। पूर्व ब्लाक प्रमुख चौ. नक्षत्र सिंह, पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप चौधरी व युवा समाजसेवी पुष्पेंद्र चौधरी ने कहा कि रामपुर मनिहारान कस्बे में रक्तदान के लिए अलख जगाने में एफबीडी टीम का प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि रामपुर मनिहारान क्षेत्र भविष्य में भी एफबीडी टीम का सहयोग करने में अग्रणीय रहेगा।

रक्तदान शिविर के संयोजक अभयराज हंगावली व विकास चौधरी ने कहा कि आज का रक्तदान शिविर देश के बहादुर जवानों व शहीदों को ही समर्पित है और मानव सेवा के लिए हमारी टीम दिनरात तत्पर रहेगी। एफबीडी ट्रस्ट के अध्यक्ष पंकज पांचाल, ब्लड मोटिवेटर नरेश सैनी ने कहा कि रक्तदान के प्रति जिस उत्साह के साथ आज रक्तवीरों ने कारगिल शहीदों को रक्तांजलि अर्पित की है, उससे स्पष्ट है कि देश के लोगों में शहीदों के प्रति कितना सम्मान है। इसलिए हमारा ट्रस्ट पीडि़ता मानवता सेवार्थ तत्पर रहता है ताकि रक्त की कमी से कोई मौत न हो, यही हमारा प्रमुख ध्येय है।

इस दौरान नीरू सिंह, सोनिया कपूर, डा. नीता यादव, संदीप चौधरी, अंकित प्रधान, आदेश प्रधान, विवेक एडवोकेट, विपिन एडवोकेट, चौ. देवराज, चौ. बलराज, दिग्विजय, शुभम, अंकित, नवनीत, उदयवीर, अंकित इंजीनियर, भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रोहितराज आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे