विधवा ने बीमा ऐजेंट पर लगाया दस लाख हडपने का आरोप

पिडिता ने कोतवाली मे रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोपी ऐजेंट पर बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया

नकुड़। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला ने एक बीमा कंपनी के एजेंट पर एफडी कराने के नाम दस लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। पिडिता ने आरोपी पर एफडी की रसीद मांगने पर मारपीट व कपड़े फाड़ने के आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि कुछ समय पूर्व उसके पति की मृत्यु हो गई थी। पति की मृत्यु के बाद उसे पति के बीमा आदि के करीब दस लाख रुपये मिले थे। आरोप है कि इस दौरान नकुड़ निवासी एक बीमा कंपनी का एजेंट उसके घर आया । एजेंट ने बीमा रकम की में एफडी कराने पर मोटा मुनाफा मिलने की बात बताते हुए बच्चों के नाम दस लाख रुपये की बीमा कंपनी में एफडी कराने की बात कही।

महिला ने बताया कि उसके पति का बीमा भी उक्त एजेंट ने ही कराया था। इसीलिए वह उसके झांसे में आ गई और उक्त एजेंट को दस लाख रुपये एफडी कराने के लिए दे दिये। महिला ने बताया कि उसने उक्त बीमा एजेंट से कईं बार एफडी की रसीद मांगी, लेकिन बीमा एजेंट उसे कोई न कोई बहाना बनाकर काफी दिनों तक टरकाता रहा। बताया कि बीते शुक्रवार को वह उक्त बीमा एजेंट के घर पहुंच गई और अपने रुपयों की रसीद मांगी। आरोप है कि इस बात से उक्त एजेंट आग बबूला हो गया और उसके साथ हाथापाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये तथा उसे अंदर कमरे में खींचने लगा। शोर मचाने पर उसके जेठ ने बामुश्किल उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

पीड़िता महिला ने उक्त एजेंट के विरूद्ध नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल सुशील सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। साथ मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे