पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी का सामान बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी का सामान बरामद
  • सहारनपुर में गंगोह पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी।

सहारनपुर। गंगोह कोतवाली पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोचकर चोरी की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीतल की घंटी व बल्ला बरामद कर जेल भेज दिया।

गंगोह कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय हाईस्कूल लखनौती के प्रधानाचार्य ब्रह्मपाल सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी दूधला थाना गंगोह द्वारा आज विपक्षी विक्रम पुत्र चमनलाल निवासी लखनौती थाना गंगोह के खिलाफ राजकीय हाईस्कूल लखनौती से पीतल की घंटी, बल्ला व अगिनशमन यंत्र चोरी करने के सम्बंध में मुकदमा दर्ज कराया था। आज उपनिरीक्षक परवेज कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गांव लखनौती से नामजद आरोपी विक्रम पुत्र चमनलाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पीतल की एक घंटी व बल्ला बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदी है तथा नशे की जरूरत पूरी करने के लिए चोरी करता हैं बीती रात भी वह सरकारी स्कूल की छत से कूदकर अंदर गया था तथा एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें से एक पीतल की घंटी, दो बल्ले व एक छोटा सिलेंडर चोरी कर छत के रास्ते ही बाहर आ गया था। रात भर व मंदिर के पास छिपा रहा तथा सुबह होते ही चोरी का सामान कबाड़ी को बेच दिया था। जबकि पीतल घंटी व बल्ला गंगोह बेचने जा रहा था तभी पुलिस ने दबोच लिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे