थाने से भागा शातिर बदमाश, फिर सवालों के घेरे में मेरठ पुलिस, तलाश में जुटे अफसर

 

मेरठ में बदमाश बेखौफ है व पुलिस खुली चुनौती दे रहे हैं। बुधवार शाम परीक्षितगढ़ थाने से बदमाश वरीस पुलिस कस्टडी से भाग गया है। इस वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है। रात तक पुलिस गुपचुप तरीके से बदमाश की तलाश करती रही और अधिकारियों को बताना मुनासिब नहीं समझा। तीन घंटे अफसरों को इसकी जानकारी दी गई।

घटना परीक्षितगढ़ थाने की है। शाम करीब 5:30 बजे परीक्षितगढ़ पुलिस मुखबिर की सूचना पर किठौर क्षेत्र के एक बदमाश को थाने पर लाई थी। बदमाश को थाने की हवालात में बंद नहीं किया, बल्कि मुंशी ने ऑफिस में बैठा लिया। थाने में आरोपी की खातिरदारी भी कराई जा रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाम 6:30 बजे बदमाश थाने से भाग गया। मुंशी ने इसकी जानकारी एसओ परीक्षितगढ़ कैलाश चंद को बताया। जिसके बाद मामले को गोपनीय रखा गया।

रात दस बजे तक थाना पुलिस गुपचुप तरीके से बदमाश को ढूंढती रही। आरोपी थाने से भाग गया, इस मामले की जानकारी पुलिस के अधिकारियों को भी नहीं दी गई। काफी मशक्कत के बाद बदमाश नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों की तलाश शुरू की। इसकी पोल खुलते अधिकारियों ने एसओ से मामले के बारे में पूछा। तब जाकर अधिकारियों को बताया गया। उसके बाद क्राइम ब्रांच टीम भी आरोपी की तलाश में लगाया गया। देर रात तक आरोपी की तलाश में दबिश चलती रही।

 
 

Related posts

Top