यूपी चुनाव 2022ः बसपा ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर कसा तंज, कहा- सपा को गाली देने वाले उसकी ही गोद में जा बैठे

यूपी चुनाव 2022ः बसपा ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर कसा तंज, कहा- सपा को गाली देने वाले उसकी ही गोद में जा बैठे
  • UP Election 2022 स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही भाजपा छोड़कर सपा ज्वाइन की है लेकिन इससे बसपा की उम्मीदों पर भी कुटाराघात हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से पहले बसपा में ही थे। बसपा ने पुराना वीडियो जारी कर बताया है कि वह कैसे सपा को कोसते थे।

लखनऊ। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही भाजपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है लेकिन इससे बसपा की उम्मीदों पर भी कुटाराघात हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से पहले बसपा में ही थे। बसपा ने अब स्वामी प्रसाद का पुराना वीडियो जारी कर बताया है कि वह किस तरह से सपा को कोसते थे। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने खुद वीडियो को सोशल मीडिया साइट कू ऐप पर शेयर किया है।

दरअसल, पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को सपा की सदस्यता लेने के साथ बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधा तो बसपा ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की। पार्टी के महासचिव और सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने पूर्व मंत्री मंत्री मौर्य के बड़बोलेपन को ही आधार बनाया है। मिश्र ने मौर्य की ओर से पूर्व में दिए गए बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा है कि अपने पुराने वक्तव्य को ही याद कीजिए, समाज को बांटने वाली भाजपा व अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी में अब जाकर मौर्य जी आप समाज को क्या संदेश दे रहे हैं? समाजवादी पार्टी को गाली देने वाले आज खुद समाजवादी की गोद में जाकर बैठ गए हैं। वीडियो में पूर्व मंत्री ने सपा पर महिलाओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए सपा को गुंडों व अपराधियों की पार्टी करार दिया है।

 


पत्रकार अप्लाई करे Apply