ग्राम नूरपुर में बदहाल सडकें बन रही लोगों के लिये मुसीबत

ग्राम नूरपुर में बदहाल सडकें बन रही लोगों के लिये मुसीबत
  • ग्राम नूरपुर की सडक का हाल बेहाल

देवबंद [24CN]। चुनाव आते जाते रहते है विधायक और सरकारो का भी आना जाना लगा रहता है लेकिन क्षेत्र में कुछ समस्याऐं ऐसी है जिनका हल नही हो पाता है और हर चुनाव में मतदाता इस उम्मीद पर विधायक चुनते है कि शायद इस बार उनकी समस्या का हल हो जाये पर ऐसा हो नही पाता है।

ऐसी ही एक समस्या क्षेत्र के ग्राम नूरपुर की है जहां पिछले दस बारह साल से मिल क्षेत्र में तथा आसपास बसी कालोनी वासियों के लिये मिल चलने के समय तथा बारिश के मौसम में सडक पर चलना जानलेवा साबित हो रहा है । मिल के दक्षिण आदर्श कालोनी  वासियों का सबसे बडा दुःख यह है कि सहारनपुर मुजफ्फरनगर फोरलेन साई धाम के सामने से मिल को आने वाला मार्ग पिछले दशकों से जीर्ण-शीर्ण हालत मे है और जरा वर्षा या बूंदाबांदी होने पर रास्ता चलना दूभर हो जाता है ।

क्षेत्र के निवासियों का कहना है कि कई दिनों से बूंदाबांदी के चलते सडक पर शुगर मिल से निकली मैली गिरने के कारण भारी फिसलन हो गई है । इस फिसलन में पैदल तथा दुपहिया वाहनों पर चलना दुश्वार हो गया है । एक व्यक्ति का कहना है कि यदि ऐसे समय में कोई बीमार हो जाये तो उसको चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराना भी कठिन काम है । यह स्थिति आसपास की सभी कालोनियों की है । क्षेत्र की तमाम मौजूदा समस्याएं जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का परिणाम है


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *