बड़े अफसर को रूपजाल में फंसाने का नेता ने दिया 30 लाख का ठेका, ऐसे हुआ खुलासा

बड़े अफसर को रूपजाल में फंसाने का नेता ने दिया 30 लाख का ठेका, ऐसे हुआ खुलासा

ब्यूरोक्रेसी को बैकफुट पर लाने के लिए मंडल में एक नेता द्वारा एक आला अफसर को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

अफसर के पास लगातार पहुंचीं एक लड़की की गैरजरूरी फोन कॉल्स पर शक होने के बाद हुई गोपनीय जांच से मामले का खुलासा हुआ है। सर्विलांस की मदद से अफसर इस साजिश की तह तक पहुंचे तो पता चला कि कॉल करने वाली लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिया गया था।

हनी ट्रैप की साजिश का यह सनसनीखेज मामला मंडल के एक जिले से जुड़ा है। यहां तैनात एक आईएएस अधिकारी के पास पिछले कुछ दिनों से एक लड़की के लगातार फोन कॉल्स आ रहे थे। लड़की अलग-अलग बहानों से आला अफसर से बार-बार संपर्क कर रही थी। लड़की के व्यवहार और लगातार आते फोन कॉल्स पर आईएएस अधिकारी को शक हुआ तो उन्होंने इसकी छानबीन कराने का फैसला किया।

गोपनीय तरीके से संबंधित लड़की और उसके फोन नंबर की जांच कराई गई तो लड़की के एक कद्दावर नेता के संपर्क में होने का खुलासा हुआ। इसके बाद इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से पूरे मामले की पड़ताल एजेंसियों से कराई गई अफसर भी चौंक गए। सर्विलांस में लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिए जाने की बात सामने आई है।

अफसर को फंसाने के लिए लिखी गई हनी ट्रैप की पूरी पटकथा उजागर होने के बाद इसकी जानकारी शासन तक भेजी गई है। अभी पूरे मामले को गोपनीय रखा गया है। माना जा रहा है कि लड़की सीडीआर में फोन कॉल्स को आधार बनाकर अफसर से अपने रिश्तों का दावा करने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही उसका खेल उजागर हो गया। मामले में आगे के कदम पर अफसर मंथन कर रहे हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे