हापुड़ में भाजपा नेता की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्‍या – Murder in Hapur

हापुड़ में भाजपा नेता की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्‍या – Murder in Hapur

हापुड़। Hapur News: सपनावत और समाना चौकी के बीच सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार भाजपा के मंडल महामंत्री की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश तीन की संख्‍या में कार से आए थे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले। हत्याकांड से परिजन में कोहराम मच गया, वहीं भाजपाइयों में रोष व्याप्त है।

बाइक से जा रहे थे
गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे। वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। सोमवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही वह गांव सपनावत और समाना के बीच स्थित बंबे पर पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आसपास के लोगों ने वारदात की पुलिस को सूचना दी।

परिजनों में मचा कोहराम
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की  जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन अस्पताल  पहुंचे। वहीं, मंडल महामंत्री की हत्या की सूचना क्षेत्र में आग की तरह  फैल गई। ग्रामीण और भाजपाई मृतक के घर पहुंचे।

लोगों में है गुस्‍सा
घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।  हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे