सलमान खान की पनवेल फाॅर्महाउस में करने वाले थे हत्या, गैंगस्टर ने किया खुलासा

सलमान खान की पनवेल फाॅर्महाउस में करने वाले थे हत्या, गैंगस्टर ने किया खुलासा
  • पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर लगातार नए-नए खुलासे कर रहे हैं. अब पंजाब पुलिस ने बड़ी साजिश का पर्दाफाश कर दिया है. सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर लगातार नए-नए खुलासे कर रहे हैं. अब पंजाब पुलिस ने बड़ी साजिश का पर्दाफाश कर दिया है. सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले की जांच कर ही मनसा पुलिस को हाल ही में पकड़े गए गैंगस्टर कपिल पंडित ने कई बड़ी बातें बताई हैं. गैंगस्टर के अनुसार, सलमान खान को पनवेल के उनके फार्म हाउस में मारने की प्लानिंग काफी हद तक पूरी हो गई थी.  डेढ़ माह तक सलमान खान के पनवेल के फार्म हाउस के करीब ये गैंगस्टर ठहरे हुए थे.

फॉर्म हाउस के अंदर ही सलमान खान को जान से मारने की साजिश रची गई थी. मगर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और सलमान खान की पर्सनल सिक्योरिटी के कारण साजिश कामयाब नहीं हो सकी. इस प्लानिंग के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ था.

सलमान खान की हुई थी रेकी 

इससे पहले पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने रविवार को जानकारी दी थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठे शूटर दीपक मुंडी ने फर्जी पासपोर्ट की सहायता से भारत से दुबई जाने की तैयारी की थी.  डीजीपी ने बताया कि मुंडी के सहयोगी कपिल पंडित ने मशहूर अभिनेता सलमान खान को मारने की योजना बनाई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर अभिनेता की रेकी की गई थी.  पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के तीन माह बाद छठे शूटर मुंडी और उसके साथियों बीते शनिवार .नेपाल सीमा चौकी से पकड़ा गया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply