आर माधवन के काला जादू का असर हुआ कम, सोमवार को ‘शैतान’ की कमाई करेगी हैरान

आर माधवन के काला जादू का असर हुआ कम, सोमवार को ‘शैतान’ की कमाई करेगी हैरान

नई दिल्ली। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान‘ ने ऑडियंस के दिल पर एक अलग जगह बनाई। मूवी मात्र 10 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। साल की शुरुआत में ‘फाइटर’ के बाद ‘शैतान’ ने सबसे अच्छा कारोबार किया है। हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई कम हो रही है।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान‘ (Shaitaan) 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी शानदार रहा। ‘योद्धा’ और ‘बस्तर’ भी ‘शैतान’ का कुछ नहीं बिगाड़ पाए। मगर अब बिजनेस में गिरावट आई है

शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वीकेंड पर ‘शैतान‘ की बल्ले-बल्ले रही। शनिवार को फिल्म ने जहां 8.5 करोड़ बिजनेस किया, वहीं रविवार की कमाई 9.75 करोड़ रही। हालांकि, सोमवार को फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार धीमी कर ली है। कमाई में एक-दो नहीं बल्कि 6 करोड़ की गिरावट आई है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘शैतान‘ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। फिल्म ने अब तक कुल 106 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

क्या है शैतान की कहानी?

‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश‘ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई थी और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की कहानी एक ऐसे शैतान की है, जो नौजवान लड़कियों को अपने वश में कर लेता है और अपने साथ ले जाता है। फिल्म में शैतान का किरदार आर माधवन ने बड़ी उम्दा तरीके से निभाया है।

फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, अंगद राज और जान्वी बोधिवाला भी लीड रोल में हैं। जान्वी ने गुजराती मूवी ‘वश’ में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म में जान्वी का किरदार ही निभाया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे