मुख्यमंत्री जी के संभावित दौरे को लेकर मण्डलायुक्त ने प्रस्तावित विश्वविद्यालय स्थल का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री जी के संभावित दौरे को लेकर मण्डलायुक्त ने प्रस्तावित विश्वविद्यालय स्थल का किया निरीक्षण

सहारनपुर [24CN]। मण्डलायुक्त श्री लोकेश एम. ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि मुख्यमंत्री जी के संभावित दौरे को ध्यान को रखते हुए सभी तैयारियंा समय से पूरी कर ली जाए। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित विश्वविद्यालय स्थल पर शिलान्यास की समस्त औपचारिकताए पूरी करने के साथ ही किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं रहनी चाहिएै

श्री लोकेश एम ने आज पुवांरका स्थिति प्रस्तावित विश्वविद्यालय स्थल का पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ0 प्रीतिंदर सिंह और जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह के साथ स्थलीय निरीक्षण करने के उपरांत बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि संभावित कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई कमी नही रहनी चाहिए। कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। उन्हांेने कहा कि प्रस्तावित स्थल पर हैलीपेड सहित दुसरी व्यवस्थाओं को तत्काल दुरूस्त कर लिया जाए तथा सभा स्थल पर  भी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाए। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित स्थल पर समुचित सुरक्षा के कदम उठाएं जाए। किसी भी अनजान व्यक्ति को उक्त परिसर में बिना जांच करे प्रवेश ना दिया जाए।

जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह ने मण्डलायुक्त को आश्वस्त किया कि सभी तैयारियां निर्धारित मानकों और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन संभावित दौरे को लेकर पूरी तरह से सर्तक है।
इस अवसर पर पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ0 प्रीतिंद सिंह, मुख्य विकास अधिकारी श्री विजय कुमार सहित वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे