ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

रामपुर में झोलाछाप के इलाज से युवक की मौत, शिकायत करने गए भाई को थाना प्रभारी ने पीटा

 
Patient Died in Rampur

मुरादाबाद । रामपुर के टांडा क्षेत्र के मझारा गांव में एक मरीज को डॉक्टर के कथित रूप से गलत इंजेक्शन लगाने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के भाई ने पुलिस के पास शिकायती पत्र दिया तो उसको थाना प्रभारी ने पीटा। इस प्रकरण पर गांव के लोग आक्रोशित हैं और उन्होंने थाना के बाहर प्रदर्शन किया। इस प्रकरण की जानकारी मिलने पर डीएम रामपुर आंजनेय कुमार सिंह ने सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

रामपुर के टांडा क्षेत्र के मंझारा गांव में एक युवक को काफी खांसी आ रही थी। उसका अनिल कुमार उसको डॉक्टर जावेद के पास ले गया। जहां पर आरोप है कि डॉक्टर जावेद ने भाई को कोई जहरीला इंजेक्शन दे दिया। अनिल कुमार का आरोप है कि डॉकटर जावेद ने उसके भाई से एक लाख रुपया उधार ले रखा था। भाई बीते तीन महीने से अपना रुपया मांग रहा था। इसी दौरान बुधवार को उसको खांसी आने पर डॉक्टर जावेद को दिखाया गया,जहां पर डॉक्टर ने दवा देने के नाम पर उसको इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई।

अनिल कुमार ने बताया कि इसके बाद हम टांडा थाना गए और डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए प्रभारी को प्रार्थना पत्र दिया। थाना प्रभारी डॉक्टर जावेद के खिलाफ पत्र देकर भड़क गए और अनिल कुमार को पीट दिया। अनिल कुमार ने थाना प्रभारी से कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस स्टेशन में थाना प्रभारी की पिटाई से आहत अनिल कुमार गांव पहुुंचे और लोगों को टांडा थाना प्रभारी के बारे में अवगत कराया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीण तड़के ही थाना पर एकत्र हो गए। लोगों ने पीड़ित परिवार के प्रार्थना पत्र पर कोई भी कार्रवाई करने के स्थान पर पीड़ित पक्ष को ही पीटने के खिलाफ पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर रामपुर के डीएम, आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि मैंने इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 
 
Top