LoC पर तनाव की स्थितियां, पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद

LoC पर तनाव की स्थितियां, पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद

 

  • नियंत्रण रेखा पर तनावपूर्ण हालात, पाकिस्तान की गोलाबारी में भारतीय सेना का जवान शहीद
  • भारतीय सेना के तीन जवान जवाबी कार्रवाई के दौरान हुए जख्मी, अस्पताल में कराया गया शिफ्ट
  • नियंत्रण रेखा पर सेना ने जारी किया हाई अलर्ट, जवानों को सतर्कता बरतने के निर्देश

जम्मू
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना लगातार रिहाइशी इलाकों में भारी गोलाबारी कर रही है। पाकिस्तान ने पुंछ के केरनी सेक्टर में शनिवार देर रात से रविवार सुबह तक भारी गोलाबारी की है। इस गोलाबारी का भारतीय सेना के जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। भारतीय इलाके में हुई गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हुआ है, जबकि तीन अन्य जवान घायल हैं।

पाकिस्तानी सेना के जवानों ने शनिवार देर रात से ही एलओसी से सटे केरनी सेक्टर में भारी गोलाबारी की है। पाकिस्तान की इस गोलाबारी के बाद भारतीय सेना लगातार जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, एलओसी से सटे तमाम हिस्सों में रिहाइशी इलाकों पर मॉर्टार के जरिए फायरिंग की जा रही है।

तीन जवान घायल, एलओसी पर अलर्ट
नियंत्रण रेखा पर हो रही गोलाबारी के बीच भारतीय सेना का एक जवान शहीद हुआ है। इसके अलावा तीन अन्य जवान घायल भी हुए हैं। नियंत्रण रेखा पर तनाव की स्थितियों को देखते हुए सेना ने सीमांत गांवों के तमाम लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया है। इसके अलावा एलओसी पर किसी अप्रिय स्थितियों या घुसपैठ होने की आशंका में जवानों को पूरी सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग में मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग में मुठभेड़, 4 आतंकी ढेरजम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे